MY 30 DAY NETWORK MARKETING JOURNEY.(ENGLISH) (Hindi) (Indian Hindi English Mix) By Aman

      ENGLISH.  (Hindi, Indian Hindi English Mix - Below)


As you all know me I m the developer/creator of this blog. now I am going to share my 30 days of experience as a networker with you all. 


So, in the beginning, I want to say that I did my work as a networker in 3 different companies.


so let's divide my experience into 3 different parts. and let you know about it.


in the first part, I wanna say that in the beginning I once joined a telegram group to download the latest movies where an associate of the Achievers club posted about if you want to earn money, do dm me so I texted her and learned a bit about that method, but I didn't join, as to join it I would have to do a minimum of Rs 15k purchase of the product, which was a very high amount for me to join it, so I just took a bit of the knowledge and did some research on the net and knew more about this marketing strategy


                                            Ends the first part


                                                  Second Part


after 1-2 days I get a text from one of my friends that " hey, Aman Wanna Earn Money" I obviously replied "yes". It was Network Marketing The Company Was AWPL (Asclepius Wellness PVT LTD.)I Was Already knowing About the system, so I agreed, the price was a minimum of 5k but it was also not sufficient for me, So my Upline Sir, Came to my home, and told my parents about it and made them agree to help me buy products of 5k. Then I joined the Company, Attended Meetings (FEW IMAGES BELOW), But as for my other friend to whom I showed the plans were also facing the same problem of money like me. And there were no Joinings Below me.


                         Ends 2 part






                              Third Part


As I shared on Social Media "If Anyone Wants to earn money. Do Dm me", then in the 2nd week I get a call from my oldest friend, Who Told me about another company(DREAM SELLER) where the purchasing amount was only rs1300. but I told him that I already purchased PRODUCTS from another company, He told me that there is an offer going on Where If I am able to bring 2 joinings within 2 Days my Money will be Distributed and paid by my uplines. so I agreed to it because when I showed my AWPL plan to my Friends they told me the price is high and told me to tell them if there is another plan of less amount. So I Showed them the plan of my third company to which many of them agreed to join and due to which I didn't have to pay for any product


at the end of the month where I didn't spend any money, I got 2 T-shirts, 1 n45 mask, earned 1.5k & my 2 downlines earned 500 each. Only from Dream Seller.


This is the end of my 30-day journey in network marketing


HINDI   (Indian Hindi English Mix - Below)


जैसा कि आप सभी मुझे जानते हैं, मैं इस ब्लॉग का निर्माता/निर्माता हूं। अब मैं एक नेटवर्कर के रूप में अपना 30 दिनों का अनुभव आप सभी के साथ साझा करने जा रहा हूं।


तो, शुरुआत में, मैं यह कहना चाहता हूं कि मैंने 3 अलग-अलग कंपनियों में नेटवर्कर के रूप में अपना काम किया।


तो चलिए अपने अनुभव को 3 अलग-अलग हिस्सों में बांटते हैं। और आपको इसके बारे में बताते हैं।
पहले भाग में, मैं कहना चाहता हूं कि शुरुआत में मैं एक बार नवीनतम फिल्में डाउनलोड करने के लिए एक टेलीग्राम समूह में शामिल हुआ था, जहां अचीवर्स क्लब के एक सहयोगी ने पोस्ट किया था कि अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं, तो मुझे डीएम करें इसलिए मैंने उसे टेक्स्ट किया और थोड़ा सीखा उस पद्धति के बारे में, लेकिन मैं इसमें शामिल नहीं हुआ, क्योंकि इसमें शामिल होने के लिए मुझे उत्पाद की न्यूनतम 15k रुपये की खरीद करनी होगी, जो कि इसमें शामिल होने के लिए मेरे लिए बहुत अधिक राशि थी, इसलिए मैंने बस थोड़ा सा लिया ज्ञान प्राप्त किया और नेट पर कुछ शोध किया और इस मार्केटिंग रणनीति के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त की


                       1 भाग समाप्त


                            2 भाग


१-२ दिनों के बाद मुझे अपने एक मित्र का संदेश मिलता है कि "अरे, अमन पैसा कमाना चाहता है" मैंने स्पष्ट रूप से "हाँ" का उत्तर दिया। यह नेटवर्क मार्केटिंग थी कंपनी AWPL थी (Asclepius Wellness PVT LTD.) मैं सिस्टम के बारे में पहले से ही जानता था, इसलिए मैं सहमत था, कीमत कम से कम 5k थी लेकिन यह भी मेरे लिए पर्याप्त नहीं थी, इसलिए मेरे Upline सर, आया मेरे घर, और मेरे माता-पिता को इसके बारे में बताया और उन्हें 5k के उत्पाद खरीदने में मेरी मदद करने के लिए सहमत किया। फिर मैं कंपनी में शामिल हो गया, बैठकों में भाग लिया (नीचे कुछ चित्र), लेकिन जहां तक ​​मेरे दूसरे मित्र के लिए मैंने योजनाएं दिखाईं, वे भी मेरी तरह पैसे की समस्या का सामना कर रहे थे। और मेरे नीचे कोई जॉइनिंग नहीं थी।

                     2 भाग समाप्त 





                              3 भाग



जैसा कि मैंने सोशल मीडिया पर साझा किया "अगर कोई पैसा कमाना चाहता है। मुझे डीएम करें", तो दूसरे सप्ताह में मुझे अपने सबसे पुराने दोस्त का फोन आता है, जिसने मुझे एक और कंपनी (ड्रीम सेलर) के बारे में बताया, जहां खरीदारी की राशि केवल 1300 रुपये थी। . लेकिन मैंने उससे कहा कि मैंने पहले ही किसी अन्य कंपनी से उत्पाद खरीद लिए हैं, उसने मुझे बताया कि एक प्रस्ताव चल रहा है जहां अगर मैं 2 दिनों के भीतर 2 जॉइनिंग लाने में सक्षम हूं तो मेरे पैसे वितरित किए जाएंगे और मेरे अपलाइन द्वारा भुगतान किया जाएगा। इसलिए मैं इसके लिए राजी हो गया क्योंकि जब मैंने अपने दोस्तों को अपनी AWPL योजना दिखाई तो उन्होंने मुझे बताया कि कीमत अधिक है और मुझसे कहा कि अगर कम राशि की कोई और योजना है तो उन्हें बताएं। तो मैंने उन्हें अपनी तीसरी कंपनी का प्लान दिखाया जिससे उनमें से कई ने ज्वाइन करने के लिए हामी भर दी और जिसके कारण मुझे किसी प्रोडक्ट के लिए पैसे नहीं देने पड़े।


महीने के अंत में जहां मैंने कोई पैसा खर्च नहीं किया, मुझे 2 टी-शर्ट, 1 एन 45 मास्क, 1.5k कमाए और मेरी 2 डाउनलाइन ने 500 प्रत्येक अर्जित किया। केवल ड्रीम सेलर से।


यह नेटवर्क मार्केटिंग में मेरी 30 दिन की यात्रा का अंत है


 Indian Hindi English Mix

jaisa ki aap sabhee mujhe jaanate hain, main is blog ka nirmaata/nirmaata hoon. ab main ek network Marketer ke roop mein apana 30 dinon ka anubhav aap sabhee ke saath saajha karane ja raha hoon.

to, shuruaat mein, main yah kahana chaahata hoon ki maine 3 alag-alag kampaniyon mein networker ke roop mein apna kaam kiya.

to chalie apane anubhav ko 3 alag-alag hisson mein baante hain. aur aapako iske baare mein bataate hain.

pahale bhaag mein, main kahana chaahata hoon ki shuruaat mein main ek baar Nai philmen download karane ke lie ek telegram samooh mein shaamil hua tha, jahaan achievers club ke ek sahayogee ne post kiya tha ki agar aap paisa kamaana chaahate hain, to mujhe dm karen isalie mainne use text kiya aur thoda seekha us yojna ke baare mein, lekin main isamen shaamil nahin hua, kyonki isamen shaamil hone ke lie mujhe utpaad ki km se km 15 000  rupaye kee khareede karanee hogee, jo ki ismein shaamil hone ke lie mere lie bahut adhik raashi thee, isalie mainne bas thoda sa gyaan praapt kiya aur net par kuchh research kiya aur is marketing network ke baare mein adhik jaanakaaree praapt kee

                          1  bhaag samaapt


                               2 bhaag


1-2 dinon ke baad mujhe apane ek mitr ka sandesh milata hai ki "are, aman paisa kamaana chaahata hai" mainne spasht roop se "haan" ka uttar diya. yah bhi network marketing thee kampanee awpl thee (aschlaipius waillnaiss pvt ltd.) main system ke baare mein pahale se hee jaanata tha, isalie main sahamat tha, keemat kam se kam 5k thee lekin yah bhee mere lie paryaapt nahin thee, isalie mere upline sir, aaya mere ghar, aur mere maata-pita ko isake baare mein bataaya aur unhen 5k ke utpaad khareedane mein meree madad karane ke lie sahamat kiya. phir main kampanee mein shaamil ho gaya, baithakon mein bhaag liya (neeche kuchh chitr), lekin jahaan tak ​​mere doosare mitro ko mainne yojanaen dikhaeen, ve bhee meree tarah paise kee samasya ka saamana kar rahe the. aur mere neeche koee joining nahin thee.

                    2 bhaag samaapt





                   3 Bhag


jaisa ki mainne social mediya par saajha kiya "agar koee paisa kamaana chaahata hai. mujhe dm karen", to doosare saptaah mein mujhe apane sabase puraane dost ka phone aata hai, jisane mujhe ek aur Company (dream seller) ke baare mein bataaya, jahaan khareedaaree ki raashi keval 1300 rupaye thee. . lekin mainne usase kaha ki mainne pahale hee kisee aur company se utpaad khareed lie hain, usane mujhe bataaya ki ek prastaav chal raha hai jahaan agar main 2 dinon ke bheetar 2 joining laane mein saksham hoon to mere paise vitarit kie jaenge aur mere apalain dvaara bhugataan kiya jaega. isalie main isake lie raajee ho gaya kyonki jab mainne apane doston ko apanee awpl yojana dikhaee to unhonne mujhe bataaya ki keemat adhik hai aur mujhase kaha ki agar kam raashi kee koee aur yojana hai to unhen bataen. to mainne unhen apanee teesaree company ka plan dikhaaya jisase unamen se kaee ne join hone ke lie haamee bhar dee aur jisake kaaran mujhe kisee product ke lie paise nahin dene pade.

maheene ke ant mein jahaan mainne koee paisa kharch nahin diya, mujhe 2 t-shirt, 1 n 45 mask, 1.5k kamae aur meree 2 downline ne 500 per prapt kiya. keval dream seller se.

yah network marketing mein mere 30 din kee yatra ka ant hai.




#amansharma #teamamansharma #aman7439 #dreamseller #unseen-trend #unseentrend

Watch the Video Story From Youtube.



 

0 comments:

Post a Comment